Mp4sid1

banner image
banner image

थाना अध्यक्ष को पत्र लिखने का तरीका


थाना अध्यक्ष को पत्र लिखने का तरीका 


सेवा में
                श्री थानाध्यक्ष महोदय
                     देहली गेट अलीगढ़

मान्यवर
          सेवा में सविनय निवेदन है ।।।।।।।।।

सेवा में
श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय अलीगढ़

श्रीमान जी

निवेदन यह है कि मैं प्रार्थी जुबेर यूनुस पुत्र स्वर्गीय मोहम्मद यूनुस निवासी सराय मियां थाना दिल्ली गेट अलीगढ़ मैंने एक प्लॉट 50 वर्ग गज मुन्ना ,कदीरा,वकील साहब नबी हसन तहसील कोल थाना बन्नादेवी अलीगढ़ के मध्य सौदा 4,42000 तय हुआ था दिनांक 6-9-2021 समय 11:00 बजे दिन को हुआ था मैंने वकील साहब को 50,000 रुपए वा लेखत  के लिए ₹15000 रुपए कुल ₹65000 रुपए वकील नबी हसन  के हाथ में दिए थे जब मैंने बैनामा दिनांक 16-9-2021 को तहसील में उक्त प्लॉट का बैनामा करवाने गया तब वकील साहब नबी हसन ने ₹50,000 भूरा,मुन्ना को नहीं दिए और ना ही मेरा बैनामा लिखा  इस वजह से वकील साहब नबी हसन ने ₹65000 रुपए की रकम हड़प कर ली है फिर मैंने बाहर से कर्ज लेकर दिनांक 16 -9-2021 को बैनामा कराया मुझे वकील साहब आजकल आजकल करते चले आ रहे हैं और धमकियां भी देते हैं और मेरे रुपए अब तक नहीं दिए हैं  जिन्होंने रुपए हड़प कर अमानत में खयानत की है इस घटना में गवा इशरत परवीन और भाभी व अन्य है |
अत महोदय जी इस तरह की हरकतें और लोगों के साथ भी कर चुके हैं
लिहाजा आपसे निवेदन है कि मेरी रिपोर्ट  थाना अध्यक्ष, थाना बन्नादेवी अलीगढ़ को निर्देशित कर अभियुक्तों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने तथा इंसाफ दिलाने की कृपया करें

दिनांक 3-10-2022

प्रार्थी

जुबैर यूनिस पुत्र स्व. श्री यूनुस

सराय मियाँ, थाना देिहली गेट, अलीगढ़

इसमें कोई एप्लीकेशन ऑनलाइन किसी अधिकारी को भेजी जाती है तो वह कैसी होती है उसका चित्र यह है और इसमें क्या लिखा होता है

Counter No:1.  03/10/2022, 14:17

To-SSP

Pin.202001, Civil Court Alinarh

From-jubair yunus





थाना अध्यक्ष को पत्र लिखने का तरीका थाना अध्यक्ष को पत्र लिखने का तरीका Reviewed by yunus health tips 786 on February 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.