Mp4sid1

banner image
banner image

Podopil 200

PODOPIL-200
PODOPIL-200

PODOPIL-200 मिलीग्राम की गोली एक व्यापक स्पेक्ट्रम एंटीबायोटिक है जिसका उपयोग विभिन्न प्रकार के संक्रमणों के उपचार के लिए किया जाता है जैसे-न्यूमोनिया, साइनोसाइटिस, गोनोको कल संक्रमण आदि।आम सर्दी, फ्लू या वायरल संक्रमण के मामले में इस दवा की सिफारिश नहीं की जाती क्योंकि यह केवल बैक्टीरिया के कारण होने वाले संक्रमण के विरुद्ध सक्रिय है  
इस दवा का उपयोग गंभीर क्रॉनिक ब्रोंकाइटिस के इलाज में किया जाता है podopil 200mg यह एक एंटीबायोटिक दवा है
      Cystitis सिस्टिटिसइस दवा का उपयोग सिस्टिटिस के उपचार में किया जाता है।बैक्टीरिया के कारण मूत्राशय का संक्रमण  
    GonocoInfection इस  औषधिका उपयोग गोनोकॉकल संक्रमण के उपचार में किया जाता है, बैक्टीरिया निसेरिया गोनोरिया के कारण यौन संचारित जीवाणु संक्रमण।  
    Pneumonia इस दवा का उपयोग समुदाय-उपार्जित निमोनिया के उपचार में किया जाता है जो बैक्टीरिया के कारण होने वाले फेफड़ों के संक्रमण का सबसे आम प्रकार है जैसे स्ट्रेप्टोकोकस न्यूमोनिया, हीमोफिलस इन्फ्लूएन्जा, आदि।  
     Sinusमे इस दवा का उपयोग साइनोसा के उपचार में किया जाता है जो साइनस के सूजन, स्ट्रेप्टोकोकस न्यूमोनियल, हीमोफिलस इन्फ्लूएन्जा आदि बैक्टीरिया से होता है।  
    Pharyngitis/Tonsilitis इस दवा का उपयोग गले और फेफड़ों की ओर जाने वाले वायुमार्गों के संक्रमण के उपचार के लिए किया जाता है। यह दवा स्ट्रेप्टोकोकस न्यूमोनिया, हीमोफ़िलस प्रभावयुक्त आदि बैक्टीरिया के कारण होती है।


              

     दुष्प्रभाव ( Side effects)

दस्त,अंधेरे या मिट्टी रंग का मल,पेट दर्द,कम हुई भूख
भ्रष्ट दृष्टि,  चकत्ता(skin rash) pruritus(खुजली) nephritis
Podopil 200 Podopil 200 Reviewed by yunus health tips 786 on November 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.